HomeNagaurहंसियास में 53 लाख की चोरी, सो रहा था परिवार, 4 बक्से...

हंसियास में 53 लाख की चोरी, सो रहा था परिवार, 4 बक्से ले गए चोर

हंसियास में 53 लाख की चोरी, सो रहा था परिवार, 4 बक्से ले गए चोर

मेड़ता ।। मेड़ता सिटी क्षेत्र के हंसियास गांव में बीती रात एक बड़ी चोरी वारदात हो गई। पूरा परिवार अपने घर में सोता ही रह गया और चोर 46 लाख के सोने-चांदी तथा 7 लाख रुपए से भरे 4 बक्से उठा ले गए। इतमिनान से बक्सों में भरा सारा कीमती माल समेटने के बाद अन्य सामान व खाली बक्से घर से दूर दो खेतों में फेंस भागे। आपको बता दें कि अभी 4 दिन पहले यानी 18 अक्टूबर की रात रेण कस्बे के एक मकान से भी चोर 13 लाख रुपए की नकदी और जेवरात चुरा ले गए थे। दोनों कस्बे मेड़ता रोड थाना क्षेत्र में ही आते हैं।

शिम्भुराम की पत्नी सीता देवी ने बताया कि हम परिवार के 3 सदस्य रात को घर में सो रहे थे। रात 12 बजे तक हम जाग रहे थे और सुबह 4 बजे हम उठ गए। सुबह उठकर देखा तो घर के एक कमरे का दरवाजा खुला पड़ा था। कमरे में घुसकर देखा तो पता चला कि 4 बक्से गायब है। उन बक्सों में ही पूरे सोने-चांदी के जेवरात और नकदी भरी थी। शिम्भुराम की बेटी किरण भी अभी पीहर आई हुई है, ऐसे में बेटी किरण के जेवरात भी उसी बक्से में थे। परिजनों ने बताया कि बक्से में करीब 80 तोला सोने के जेवरात और 2 किलो चांदी के जेवरात भरे थे। इन्हीं चार बक्सों में 7 लाख रुपए भी थे।

जेवरात-नकदी थी उसके कमरे लगा था ताला
दरअसल… जिस कमरे में सोने-चांदी के जेवरातों और नकदी से भरे बक्से थे उस कमरे के ताला लगा हुआ था और चाबी घर में ही रखी हुई थी। चोरों ने घर में रखी चाबी ढूंढी और उससे कमरे का ताला खोला और फिर बक्से चुराकर ले गए।

इस चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। इस संदर्भ में सुबह 11 बजे तक परिजनों की ओर से पुलिस को रिपोर्ट सौंपे जाने की कार्रवाई जारी थी। इस मामले में मेड़ता रोड थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मौके पर पहुंचकर मुआयना किया है। तकनीकी टीम भी जांच में जुटी है। शीघ्र ही वारदात का खुलासा करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments