HomeIndiaजसनगर में भक्ति संध्या का हुआ आयोजन, मुंडेल व सेन के भजनों...

जसनगर में भक्ति संध्या का हुआ आयोजन, मुंडेल व सेन के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

जसनगर में भक्ति संध्या का हुआ आयोजन, मुंडेल व सेन के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

जसनगर ।। जसनगर कस्बे में बीती रात एक शाम शनि महाराज के नाम भजन संध्या का आयोजन हुआ, जिसमें ख्याति प्राप्त गौ भक्त डॉक्टर ओम मुंडेल डिगरना, अनिल सेन नागौर, हेमराज धायल, बुधाराम पटेल, शुभम बिखरनिया जैसे  गायक कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुतियां देकर भक्ति संध्या को चार चाँद लेगा दिये।
भजन संध्या के मुख्य अतिथि रास मंडी गादीपति संत नारायणनाथ महाराज व विशिष्ट अतिथि जसनगर सरपंच अशोक सांखला, भामाशाह प्रकाश माली ने अतिथियों के साथ दीप प्रज्वलित कर भजन संध्या का शुभारंभ किया। इस भजन संध्या के दौरान संत पुष्करनाथ महाराज, सुंदर सिंह यादव, प्रकाश दगदी, प्रकाश जादम, अमराराम कमेडिया, माधव, राजाराम पटेल, रघुवीर वैष्णव, राम सिंह राठौड़, दुलाराम सांखला, अरविंद सोनी, मदनलाल दगदी, बुधाराम दगदी, मुन्ना राम माली, जयप्रकाश सांखला सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।

गौमाता का बछड़े की बनाएंगे मूर्ति
जसनगर ग्राम पंचायत सरपंच अशोक माली की ओर से शनि महाराज मंदिर प्रांगण में दूध पीते हुए बछड़े के साथ गौ माता की मूर्ति और कृष्णा ज्वेलर्स के हेमंत सोनी की तरफ से राधा कृष्ण की मूर्ति बनाने की घोषणा की गई। इसी तरह अन्य श्रद्धालुओं की ओर से भी एक सीमेंटेड स्टेज तैयार करवाने की घोषणा की गई जिसे लाइटिंग से भी सजाया जाएगा। यह सीमेंट स्टेज तैयार होने के बाद भजन संध्या सहित यहां धार्मिक आयोजन किए जाएंगे।

गायों के लिए जुटाई राशि
वर्तमान समय में लंपी वायरस से प्रभावित गोवंश की सेवा और दवाइयों के लिए युवा गौ भक्तों की ओर से 54000 रुपए एकत्रित किए गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments