HomeIndiaरेण में अनाज व्यापारी को मिला धमकी भरा खत

रेण में अनाज व्यापारी को मिला धमकी भरा खत

 

मेड़ता ।। रेण के एक अनाज व्यापारी को धमकी भरा खत मिला है। खत में व्यापारी से 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है और पुलिस में रिपोर्ट देने पर व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी भरा खत देने में बीकानेर के GG ग्रुप का नाम सामने आ रहा है।

मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेण कस्बे के अनाज व्यापारी सेठ धनराज सारड़ा को मंगलवार सुबह यह धमकी भरा खत मिला है। अनाज व्यापारी की मुख्य बाजार में दुकान है और उस दुकान के पीछे ही उनका घर भी है, जो बंद रहता है। सारड़ा अपनी दुकान के पीछे वाले घर में दीपोत्सव पर्व को लेकर रंग-रोशन का कार्य शुरू करवाया था। सुबह जब अपने घर का ताला खोल रहे थे तब मुख्य गेट के पास वाली जाली में एक लिफाफा मिला और उस लिफाफे को खोता तो उसमें धमकी भरा खत मिला।

खत लिखकर दी व्यापारी को धमकी
धन्नालाल तेरी जान की सलामती चाहता है तो कल 3 लाख रुपए लेकर को-ऑपरेटिव मैदान के पास आ जाना। अगर हमारी बातें मजाक लग रही है तो मत आना। तुम्हे भी पता चल जाएगा। अगर पुलिस थाना जाने का मन है तो जा सकता है। ज्यादा से ज्यादा FIR लिखकर छोड़ देंगे। वापस आते ही सीधा ऊपर भेज देंगे। हम जिसको एक बार रंगदारी के लिए बोले हैं, वो चुपचाप लाकर दे देता है। तू भी अगर जिंदा रहना चाहता है तो पैसे लेकर आ जाना। नहीं तो पता भी नहीं चलेगा कौन गोली मारकर चला जाएगा। हम लोग बिना पैसे लिए नहीं छोड़ते हैं।

अनाज व्यापारी ने व्यापार मंडल के साथ रेण पुलिस चौकी में रिपोर्ट दी है। सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी रामप्रकाश माली, घासीराम मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और इस पूरे प्रकरण की जांच शुरू की। वहीं दूसरी तरफ रेण व्यापार मंडल अध्यक्ष श्यामसुंदर बेड़ा सहित व्यापारियों ने रोष जताते हुए पुलिस से शीघ्र ही ऐसे तत्वों का पता लगाकर गिरफ्तार करने की मांग की है।

मेड़ता रोड़ थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया की रेण कस्बे में एक व्यापारी को धमकी भरा खत मिलने का मामला सामने आया है। व्यापारी के जरिए हमें रिपोर्ट मिली है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। निश्चित रूप से शीघ्र ही ऐसी हरकत करने वाले को पकड़ लिया जाएगा। व्यापारी की सुरक्षा और ऐसे असामाजिक तत्वों पर नजर के लिए हमनें सिविल ड्रेस में कुछ पुलिसकर्मी तैनात किए है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments