HomeNagaurमेड़ता फिर चोरों के निशाने पर, 2 लाख 20 हजार रुपये 14...

मेड़ता फिर चोरों के निशाने पर, 2 लाख 20 हजार रुपये 14 तोला सोने के जेवरात चोरी 

मेड़ता फिर चोरों के निशाने पर, 2 लाख 20 हजार रुपये 14 तोला सोने के जेवरात चोरी 

मेड़ता ।। मेड़ता क्षेत्र फिर से चोरों के निशाने पर है। बीती रात मेड़ता में कई दुकानों पर चोरी का प्रयास किया और एक किराणा दुकानों को निशाना बनाया। गोटन के बाजार के मूख्य सड़क मार्ग पर तीन दूकानों के ताले तोड़ने का प्रयास किया और एक दुकान में चोरी को अजांम दिया। मगर रेण में जिस दुकान का शटर तोड़ा, वहां चोरों को कोई नकदी नहीं मिली। दोनों ही जगह एक ही चोर गैंग होने का शक जताया जा रहा है, क्योंकि तीनों ही जगहों पर हुई चोरी वारदातों में काफी समानता भी है। चोरों ने दोनों जगह किराणा दुकानों को ही निशाना बनाया। इतना ही नहीं दोनों ही जगह चोरों ने ताले नहीं तोड़े बल्कि शटर को ही ऊंचा कर तोड़ डाला। मेड़ता में 3-4 महीने बाद फिर से चोर सक्रिय हो गए है। मेड़ता पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मेड़ता सीआई रोशनलाल ने बताया कि पीड़ित से रिपोर्ट ली है और हम क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।

मेड़ता शहर में चोरों ने कृषि उपज मंडी समिति के सामने की तरफ दिलीप किराणा एंड जनरल स्टोर को निशाना बनाया। साथ ही करीब 5 से 6 दुकानों के शटर तोड़ने को कोशिश की है लेकिन चोरी करने में नाकाम रहे। दुकान संचालक दिलीप पंवार ने बताया कि चोरों ने दुकान का शटर तोड़ दिया और फटे पुराने 5, 10, 20, 50, 100 के पुराने नोट करीब 10 हजार रुपए चुरा लिए। दुकान के पास ही दुकान मालिक का घर है। ऐसे में चोरों ने जाते समय घर के बाहर से कुंदा लगा दिया था। जब सुबह परिवार उठा तो चोरी वारदात का पता चला।

रेण कस्बे में चोरों ने जावली चौराहा के पास स्थित किराणा व कॉस्मेटिक आइटम्स की हॉलसेल दुकान श्रीयादे मां जनरल स्टोर का शटर तोड़ा। दुकान संचालक रामकिशोर प्रजापत ने बताया कि हमें तो सुबह पुलिस वालों ने ही सूचना दी थी। गश्त के दौरान उन्हें दुकान का शटर टूटा मिला। मैं मौके पर गया। चोरों ने दुकान के गुल्लक को खंगाला था, लेकिन वहां रुपए नहीं होने से चोरी होने से बच गए

ग्राम पंचायत कड़वासड़ों की ढाणी में मूख्य सड़क मार्ग पर दोपहर दिन में 4 बजे से 6 बजे के बीच एक घर में चोरों ने ताले तोड़कर 2 लाख 20 हजार रुपये नकद के साथ 14 तोला सोने के जेवरात व चांदी के आभूषण चुरा लिये वही उसी रात्रि को गोटन के बाजार के मूख्य सड़क मार्ग पर तीन दूकानों के ताले तोड़ने का प्रयास किया और एक दुकान में चोरी को अजांम दिया। इस तरह मूख्य सड़क मार्ग पर चोरी की वारदातों से अदांजा लगाया जा सकता है कि चोरों का हौंसला कितना बढ़ गया है। पूलिस को समय रहते इस पर अकुंश लगाना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments