HomeNagaurमेड़ता में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत दो दिवसीय शिविर...

मेड़ता में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत दो दिवसीय शिविर का हुआ आयोजन

मेड़ता में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत दो दिवसीय शिविर का हुआ आयोजन

मेड़ता ( Dainik Prime News ) ।। प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत बुधवार को शहर की चारभुजा धर्मशाला के पीछे स्थित सेन भवन में तीसरे चरण के 8वें शिविर का लगातार दूसरे दिन भी आयोजन हुआ। वार्ड नंबर 22, 23 और 24 के लोगों के लिए आयोजित इस दो दिवसीय शिविर का आज समापन हो गया।

शिविर में शाम 5 बजे बाद तक भी पट्‌टा वितरण और पत्रावलियों के निस्तारण का कार्य जारी रहा। शिविर के दौरान कई विभागों के अधिकारियों की ओर से पानी, बिजली जैसी समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करवा दिया गया। शिविर में बड़ी संख्या में पहुंचे शहरवासियों की अलग-अलग समस्याओं का समाधान भी किया गया।

शहरों के संग अभियान के दौरान अलग-अलग योजनाओं के लिए करीब 26 लाभार्थियों के आवेदन भी प्राप्त हुए। इस मौके पर पत्रावलियों के निस्तारण से नगर पालिका को दो दिनाें में 2 लाख रुपए के राजस्व की भी प्राप्ति हुई है। पालिकाध्यक्ष गौतम टाक और अधिशाषी अधिकारी रामरतन चौधरी ने बताया कि शिविर के दौरान अलग-अलग विभागों के अधिकारियों की ओर से 45 से ज्यादा समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया गया है।

शिविर के दौरान पालिका के वरिष्ठ सहायक जयप्रकाश श्रीमाली, नंदकिशोर जोशी, कनिष्ठ सहायक राजेश, अशोक, हस्तीमल सांगवा, पीयूष जावा, ब्रांड एम्बेसडर विकास अजमेरा, इंसाफ अली छीपा, एडवोकेट मोहम्मद इरशाद सहित क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments