HomeNagaurनागौर जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक संपन्न

नागौर जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक संपन्न

नागौर जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक संपन्न

नागौर ।। जिला कलेक्टर पीयुष समारिया की अध्यक्षता में सोमवार को जिला स्तरीय अधिकारियों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जिला कलेक्टर समारिया ने बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी जिला स्तरीय अधिकारी शहरी क्षेत्र में इंदिरा गांधी शहरी क्षेत्र रोजगार योजना के संबंध में करवाए जा सकने वाले विभिन्न कार्यों के प्रस्ताव भिजवाएं।उन्होंने इस दौरान विभागवार विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं के लाभान्वितों के आंकड़ों की समीक्षा करते हुए अधिकतम पात्र को लाभान्वित करने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने पीडबल्यूडी से सम्बन्धित विभिन्न योजनाअंतर्गत कार्य की समीक्षा करते हुए अप्रारंभ कार्यों को शीघ्र शुरू करवाने की बात कही। उन्होंने नगरीय निकाय के अधिकारियों को बची हुई इंदिरा रसोई शीघ्रतिशीघ्र शुरू करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जिले में आरएमआरएस की बैठकें नियमित रूप से करवाने की बात भी कही।

इस दौरान बैठक में बीस सूत्री कार्यक्रम एवं पंद्रह सूत्री कार्यक्रम की समीक्षा हुई जिस पर जिला कलेक्टर ने लक्ष्यानुरूप प्रगति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इससे पूर्व अतिरिक्त जिला कलेक्टर मोहनलाल खटनावलिया ने विभागवार संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों से कई समय से लंबित प्रकरण का निस्तारण करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी नियमित रूप से अपनी आईडी पे लॉगिन करते रहे।

इस दौरान प्रशिक्षु आईएएस रविकुमार, पीएचईडी के एसई हिमांशु गोविल, पीडब्ल्यूडी के एसई प्रहलादराम खुड़ीवाल, आईसीडीएस के उपनिदेशक सुभाष विश्नोई,जिला खेल अधिकारी भंवरराम सियाक, सीएमएचओ महेश वर्मा सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments