HomeEntertainmentचौमुखा महादेव मंदिर में गजानंद के भाव में डूबे भक्त

चौमुखा महादेव मंदिर में गजानंद के भाव में डूबे भक्त

चौमुखा महादेव मंदिर में गजानंद के भाव में डूबे भक्त

मेड़ता ।। मेड़ता सिटी में बुधवार रात चौमुखा महादेव मंदिर में उत्साह भरा भक्ति भाव देखने को मिला। जहाँ पर गणेश महोत्सव के तहत ऐतिहासिक भजन संध्या हुई। इस दौरान कौशल्या रामावत और पूजा रामावत की जोड़ी के भजनों पर श्रद्धालु झूमने लग गए। कौशल्या रामावत ने श्रीगणेश वंदना से इस पूरे उत्साह भरे भजन उत्सव की शुरुआत हुई। इसके बाद ख्यातनाम गायिका कौशल्या और पूजा रामावत ने शिवजी के लाल दुलारे, देवा ओ देवा गणपति देवा, आयो रे आयो गणपति आयो जैसे भजनों को पेश कर श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

लोगों में भक्ति भाव भरी ऐसी दीवानगी देखने को मिली कि वे भजनों पर झूमने लग गए। जब तक रामावत ने भजनों की प्रस्तुतियां दी तब तक पूरे परिसर में पैर रखने की जगह नहीं थी। बड़ी संख्या में शहरवासी इस भजन उत्सव का आनंद लेने पहुंचे। गणपति भगवान के भजनों की प्रस्तुतियां सुनकर श्रद्धालु सुबह तक भक्ति सरिता में डूबे रहे।

भक्ति संध्या के दौरान भगवान गणपति की सजी सजीव झांकी काफी आकर्षण का केंद्र रही। इसी तरह अन्य देवी-देवताओं की सजीव झांकियों ने भी शहरवासियों को काफी लुभाया। इस दौरान मंदिर परिसर को भी सतरंगी लाइटिंग और फूलों से सजाया गया। इस दौरान गणेश महोत्सव समिति अध्यक्ष पुखराज टाक, पूर्व पालिकाध्यक्ष सरिता टाक, दयानंद दाधीच सहित समिति सदस्यों ने भजन गायक कलाकारों का सम्मान किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments